चोरी किए सात लाख के ब्रा, पकड़े जाने पर छिड़का पेपर स्प्रे

कैलिफॉर्निया: अमेरिका के कैलिफॉर्निया में विक्टोरिया सीक्रेट से 11 हजार डॉलर यानी करीब 7 लाख रुपये की ब्रा चोरी करने के आरोप में दो महिलाओं 22 वर्षीय ब्लैंका थालिया क्विंतेरो और 19 वर्षीय ऐंटाने को गिरफ्तार किया है। स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि उन्हें रात आठ बजे से थोड़ा पहले विक्टोरिया सीक्रेट इलाके से एक कॉल आया, जिसमें इन महिलाओं द्वारा चोरी किए जाने की शिकायत की गई।

पुलिस ने बताया जब स्टोर कर्मचारी ने इन महिलाओं को रोकने की कोशिश की तो क्विंतेरो ने उसपर पेपर स्प्रे छिड़क कर भागने की कोशिश की। उक्त कर्मचारी ने पुलिस को वह रास्ता बता दिया जिससे हो कर महिलाएं भागी थीं, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने स्टोर से चोरी किए गए कपड़े कब्जे में ले लिए हैं। इन महिलाओं के पास से पेपर स्प्रे भी बरामद किया गया है। दोनों महिलाओं पर डकैती और साजिश रचने के आरोप लगाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, क्विंतेरो पर अपराध के लिए आंसू गैस इस्तेमाल करने और गैरकानूनी रूप से आंसू गैस अपने पास रखने का भी आरोप है। क्विंतेरो के खिलाफ सैन मटेओ में भी चोरी का एक मामला दर्ज है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper