चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने कहा, 21 जुलाई के बाद होंगे लॉ कोर्स के पेपर

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विवि कैंपस और कॉलेजों में बीए-एलएलबी दशम सेमेस्टर, एलएलबी प्रथम एवं षष्टम सेमेस्टर और एलएलएम प्रथम एवं चतुर्थ सेमेस्टर के पेपर 21 जुलाई से पहले शुरू नहीं होंगे। 21 जुलाई के बाद किसी भी दिन लॉ कोर्स की परीक्षाएं शुरू हो जाएंगी। विवि ने छात्रों को पूरी तरह से तैयार रहने के निर्देश दिए हैं। परीक्षा कार्यक्रम पेपर शुरू होने से तीन दिन पहले जारी किया जाएगा।

13 हजार आठ छात्र देंगे ऑनलाइन पेपर
विवि में 13 हजार आठ छात्र-छात्राओं ने ऑनलाइन और 21 हजार 864 ने ऑफलाइन मोड में पेपर देने का विकल्प चुना है। दोनों ही मोड में पेपर समान समय और एक जैसे पैटर्न से होंगे। छात्रों को जो पेपर ऑफलाइन मोड में केंद्रों पर मिलेगा। वहीं, पेपर ऑनलाइन मोड में छात्रों तक पहुंचेगा।

बीकॉम ऑनर्स का रिजल्ट जारी
विवि ने बीकॉम ऑनर्स प्रथम सेमेस्टर का रिजल्ट जारी कर दिया है। छात्र विवि वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। जल्द ही सेमेस्टर में अन्य कोर्स के रिजल्ट भी आने वाले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper