छतरपुर में कर्ज से परेशान किसान ने खाया जहर, हालत नाजुक

छतरपुर: मध्य प्रदेश में किसानों द्वारा आत्महत्या का सिलसिला रुकता नजर नहीं आ रहा है। सरकार द्वारा कई वादे किए जाने के बावजूद शुक्रवार को एक और परेशान किसान ने जहर खा लिया। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के घिनोची गांव के रहने वाले 80 वर्षीय वृद्ध किसान हरलाल अहिरवार ने शुक्रवार रात में खेत की रखवाली करते समय जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन अस्पताल ले गए जहां उन्हें गंभीर हालत में भर्ती कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि किसान हरलाल ने साहूकार से लगभग 18 हजार रुपये का कर्ज ले रखा था। साहूकार को अपना कर्ज न चुका पाने की वजह से अहिरवार दुखी थी इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper