छत्तीसगढ़ में कार के डिवाइडर से टकराने से पांच महिलाओं की मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ की नई राजधानी नवा रायपुर क्षेत्र में आज एक कार के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने से उस पर सवार पांच महिलाओं की मौत हो गई जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अऩुसार भिलाई से एक कार पर राजिम पुन्नी मेले के लिए सुबह पांच महिलाएं एक कार से रवाना हुई थी। नवा रायपुर क्षेत्र के अभनपुर इलाके में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे कार में सवार पांच महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।दुर्घटना में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया हैं,जिसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक सतंप्त परिवारों के प्रति गहरी सहानुभूति व्यक्त की हैं।उन्होने अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper