छत्तीसगढ़ में खरागढ़ विधानसभा सीट के उपचुनाव में कोमल जांगेल होंगी भाजपा प्रत्याशी

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को छत्तीसगढ़ की खरागढ़ विधानसभा सीट के उपचुनाव में कोमल जांगेल को पार्टी का टिकट दिये जाने की घोषणा की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने कहा, भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने छत्तीसगढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिये पार्टी प्रत्याशी को चुन लिया है।

चुनाव आयोग के मुताबिक नामांकन की अंतिम तारीख 24 मार्च है। नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 28 मार्च है। इस सीट के लिये 12 अप्रैल को मतदान होना है। मतगणना 16 अप्रैल को होगी। इसके अलावा 12 अप्रैल को ही पश्चिम बंगाल में एक संसदीय सीट आसनसोल और एक विधानसभा सीट बेलीगंज , बिहार की बोचाहन विधानसभा सीट और महाराष्ट्र की कोल्हापुर उत्तर सीट के लिये भी मतदान होना है।

भाजपा ने गत सप्ताह इन सभी सीटों के लिये प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper