छह साल के मासूम को टीचर ने बुरी तरह से पीटा, पिता ने दर्ज कराया मामला

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी के एक स्कूल में अध्यापक द्वारा बच्चे को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है। ज़रा सी बात पर टीचर ने छह साल के मासूम को बेरहमी से पीटा। जब अभिभावकों ने मामले की शिकायत की तो स्‍कूल प्रशासन ने भी पल्‍ला झाड़ लिया। जिसके बाद परिवारीजनों ने मामले की पुलिस में शिकायत की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह मामला बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बड़ेल स्थित एसडी कॉलेज का है। कोठी थाना क्षेत्र निवासी सर्राफा व्यापारी विनोद सोनी का पुत्र आराध्य (6) दूसरी क्‍लास का छात्र है। विनोद का आरोप है कि मंगलवार को उनका बेटा क्‍लास में था। लंच टाइम के दौरान वो अपना लंच बॉक्‍स ढूंढ़ नहीं पा रहा था। जिससे क्‍लास टीचर उबैदा नाराज हो गई और छड़ी लेकर उसकी पिटाई कर दी। बच्‍चा रोता रहा, लेकिन टीचर को उस पर रहम नहीं आया। बच्‍चे के शरीर पर चोट के निशान भी बन गए।

पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई चौकाने वाली वजह

क्‍लास टीचर की पिटाई से मासूम इतना सहम गया कि घर पहुंचने के बाद भी उसने मां से चोट के बारे में नहीं बताया। छोटे भाई ने मां से पूरी बात बताई वहीं जब विनोद घर आया तो मामलेे की जानकारी हुई। बुधवार को जब विनोद स्कूल गए और प्रधानाचार्य से इसकी शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानाचार्य ने उबैदा को बुलाया तो उसने माफी मांग लेकिन उन्होंने सीसी फुटेज देने से इंकार कर दिया।

स्‍कूल में सुनवाई न होने पर विनोद थाने गए और मुकदमा दर्ज कराया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि बालक का चिकित्सकीय परीक्षण कराकर क्लास टीचर पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper