छात्रवृत्ति में धांधली को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन

लखनऊ ब्यूरो: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शुक्रवार को एससी व एसटी छात्रावासों और छात्रवृत्ति में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। परिवर्तन चौक से सैकड़ों की संख्या में एकत्रित होकर छात्र जिला प्रशासन कार्यालय पहुंचे। इस दौरान छात्रों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदेश मंत्री राहुल वाल्मीकि और सहमंत्री विवेक सिंह मोनू के नेतृत्व प्रदर्शनकारी जिलाधिकारी से मिलने की मांग कर रहे थे, लेकिन जिलाधिकारी बैठक में व्यस्त होने की वजह से नहीं मिल सके। इस मौके पर पहुंचे एडीएम सिटी ने छात्रों से मांगों का ज्ञापन लिया और सभी मांगों पर जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया।

मौके पर मौजूद प्रांत संगठन मंत्री सत्यभान सिंह ने आरोप लगाया कि लखनऊ में छात्रवृत्ति के नाम पर करोड़ों का घोटाला किया जा रहा है। छात्र परेशान हो रहे हैं। इस कारनामे में समाज कल्याण विभाग भी मिला हुआ है। लखनऊ में छात्रवृत्ति को लेकर जो घोटाला सामने आया, उसकी जांच हो और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो।

इस मौके विभाग संगठन मंत्री मानस भूषण, अभिलाष मिश्रा, अंशुल, नीतिश, रवि सिंह, आशुतोष, अनिमेश, राहुल, ऋषि, सूरज, हेमन्त, प्रशांत, अभय सम्राट, विशाल, इकबाल, राणा, पुष्कर, सुधाकर, समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper