छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर रोजाना शारीरिक संबंध बनाता था कलयुगी टीचर

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक टीचर ने छात्र-शिक्षक के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। टीचर, छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा रोज़ संबंध बनाता था। छात्रा कुछ दिन तो चुप रही लेकिन एक दिन उसने स्कूल जाने से साफ़ इंकार कर दिया। घरवालों ने जब छात्रा से इसकी वजह पूछी तो उसने जो बताया उसे सुनकर उनके होश उड़ गए। छात्रा के परिजनों ने तुरंत इस बात की शिकायत पुलिस में की।

पति की जगह बॉयफ्रेंड के स्पर्म से प्रेग्नेंट हुई पत्नी, एक साल का हुआ बेटा तब हुई पिता को जानकारी

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान पप्पू के रूप में हुई है। पप्पू शादीशुदा है और दो बच्चे का पिता है।जानकारी के मुताबिक16 साल की पीड़िता परिवार के साथ मधु विहार इलाके में रहती है। वो सरकारी स्कूल में 11 वीं की छात्रा है।

पीड़िता के बहुत दिनों से स्कूल नहीं आने पर जब स्कूल प्रसाशन ने घर पर फोन किया तो परिजनों ने स्कूल नहीं जाने की वजह किशोरी से पूछी। जिसके बाद किशोरी ने बताया कि इलाके में रहने वाला पप्पू उसे प्रेम करने का झांसा देकर रोजाना बुलाता है और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है। किशोरी के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर मधु विहार थाना पुलिस ने आरोपी पप्पू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper