छात्रा से बोला टीचर, मैथ में क्या रखा है प्यार का गणित समझो, और फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली के यमुनापार के न्यू अशोक नगर निवासी 22 वर्षीय युवती को ट्यूशन टीचर घुमाने के बहाने गुरुग्राम ले गया और वहां एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। न्यू अशोक नगर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मुकेश को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित युवती डीयू के स्कूल ऑफ ओपन लर्निग से बीकॉम कर रही है।

आरोपी मुकेश भी न्यू अशोक नगर में ही रहता है। युवती करीब दो वर्षो से मुकेश के घर पर ही गणित का ट्यूशन पढ़ने जाती थी। आरोप है कि मुकेश युवती से प्यार करने लगा था और वह उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। शनिवार को युवती किसी काम से बाहर गई थी तो आरोपी उसे रास्ते में मिल गया।

वह घुमाने के बहाने युवती को गुरुग्राम ले गया और वहां के होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने किसी को भी कुछ बताने पर युवती को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper