छात्रों के समर्थन में JNU पहुँची दीपिका, भाजपा प्रवक्ता ने बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थक

मुंबई: जेएनयू में हुई हिंसा और छात्रों के समर्थन में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम को यूनिवर्सिटी पहुंचीं। उन्होंने किसी तरह का बयान नहीं दिया। वहां वह करीब 10 मिनट तक रहीं।

दीपिका की आगामी 10 जनवरी 2020 के दिन फ़िल्म छपाक देश भर में रिलीज होने वाली है। यह फ़िल्म एसिड अट्रैक सरवाइवर व एक्टिविस्ट लक्ष्मी के जीवन पर आधारित है। दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर भाजपा समर्थक लोगों में नाराजगी है। उन्‍होंने उनकी फिल्‍म छपाक का बहिष्‍कार #boycottchhapaak करने का आह्वान किया।

दिल्‍ली भाजपा के प्रवक्‍ता तजिंदर पाल बग्‍गा ने ट्वीट कर दीपिका की फिल्‍मों का बहिष्‍कार करने की मांग की। दीपिका को टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थक बताया। भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने एक टीवी चैनल में बातचीत में कहा है कि दीपिका पादुकोण को जहां चाहे जाने का अधिकार है, लेकिन देश के लोगों को उनकी कार्रवाई को परखने का भी अधिकार है।

इससे पहले जेएनयू छात्रों के समर्थन में सोमवार को मुंबई के कार्टर रोड पर प्रदर्शन हुआ, जिसमें दिया मिर्जा, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, विशाल भारद्वाज, स्वानंद किरकिरे, ऋचा चड्ढा, अनुभव सिन्हा, गौहर खान समेत कई कलाकारों ने हिस्सा लिया। प्रदर्शन पर पहुंचे सितरों के अलावा भी कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए छात्रों पर हुए हमले की निंदा की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper