छोटी ड्रेस के चलते Ooops Moment का शिकार हुई आलिया भट्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कई बार ऊप्स मोमेंट (Ooops Moment ) की भी शिकार हो चुकी हैं. एक बार तो वरुण धवन (Varun dhawan)ने ही उन्हें इस तरह अपनी बाहों में उठाया कि वो उनकी ट्रांसपैरेंट सलवार ने ही सारा खेल बिगाड़ दिया और एक बार तो वो खुद अपनी ही वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में रिलीज हुई ‘गंगूबाई’ एक्ट्रेस के लिए मील का पत्थर साबित हुई है. अपनी एक्टिंग के बूते पर वो लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं. लेकिन आलिया अपनी एक्टिंग के अलावा विवादों के लिए भी जानी जाती हैं. कई बार तो वो अनजाने में ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही एक बार हुआ जब वो एक ब्रांड के नए प्रोडक्ट के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने सफेद रंग की स्किन टाइट ड्रेस पहनी हुई थी. एक्ट्रेस को काउच में बैठने पर परेशानी हो रही थी और वो बार-बार अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आ रही थीं और इसी दौरान वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

इस प्रॉडक्ट लॉन्च इवेंट के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अनजाने में अपने इनर-वियर को फ्लैश किया. यह घटना उस वक्त हुई जब एक्ट्रेस व्हाइट बॉडी फिट ड्रेस में थीं. आलिया भट्ट कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार होती रहती हैं लेकिन अनजाने में ही सही वो लोगों की हंसी का पात्र बन जाती हैं. आपको बता दें, यह घटना साल 2014 की है. जब मनोरंजन की दुनिया में अपना नाम कमाने की कोशिश कर रही थीं.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं. इनके अलावा नागार्जुन और मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार में हैं. हाल में ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च कर दिया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा एक्ट्रेस एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper