छोटे छोटे पैग गाना देख इस एक्ट्रेस के पिता ने किया था ऐसे रिएक्ट, पूछा- “क्या तुमने ब्रा…?”

मुंबई: बॉलीवुड की बिंदास एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इन दिनों अपनी किसी फिल्‍म या बोल्‍ड तस्‍वीर को लेकर चर्चा में नही है। दरअसल, मामला उनके पहनावे और फैमली से जुड़ा हुआ है, जिसके बारे में जानकर आप भी थोड़ी हैरान जरूर हो जाएंगे। बता दें, नुसरत भरूचा ने कुछ ही सालों में एक बढ़कर एक फिल्‍में की हैं। वहीं इसके साथ ही नुसरत की फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘छोटे-छोटे पेग मार’ ने भी उन्‍हें एक अलग ही पहचान दिलाई थी। उनके इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था। ऐसे में इससे जुड़ा एक मजेदार किस्‍सा एक्‍ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर किया है।

पिंकविला को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने इस गाने को लेकर ‘छोटे-छोटे पेग मार’ पर दिलचस्‍प खुलासा किया है। एक्‍ट्रेस ने कहा, “जब ये गाना रिलीज़ हुआ तो वो नहीं चाहती थीं कि ये गाना मम्मी-पापा देखें। मुझे लग रहा था कि पता नहीं वो लोग क्या सोचेंगे, क्या कहेंगे। इतना ही नहीं जब वह रिलीज भी हो गया तब भी मैंने इसे उन्‍हें नहीं दिखाया।”

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने आगे कहा, “एक दिन जब मैं प्रमोशन के बाद घर लौट रही थी तो मैंने देखा मम्मी-पापा टीवी पर यही देख रहे हैं। उनको यह गाना देखता देख मैं वहां से दबे पांव निकलने लगी। तभी मेरे पापा ने मुझे रोक कर मुझसे पूछा, ‘क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है? मैं बहुत ज़ोर से हंसी और मन में सोचा नहीं ये ब्रालेट है, मैं बस ये सोच रही थी कि कैसे इस बातचीत से बचूं।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। वहीं नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper