जगह को लेकर रिक्शा चालक ने की दोस्त की हत्या

लखनऊ: लखनऊ में उत्तर प्रदेश के गवर्नर हाउस से लगभग 500 मीटर की दूरी पर एक धार्मिक स्थल पर सोने की जगह को लेकर एक रिक्शा चालक को उसके दोस्त ने मार डाला। गौरतलब है कि कई बेघर रिक्शा चालकों को हर रात धार्मिक स्थल पर आश्रय मिलता है। पुलिस को घटना की जानकारी तब हुई, जब कुछ रिक्शा चालकों ने उन्हें इसकी सूचना दी।

मृतक 60 वर्षीय इमामुल खान का शमशेर उर्फ छोटे लाल कोरी के साथ सोने की जगह को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस पर शमशेर ने इमामुल पर जानलेवा हमला कर दिया। एक अन्य रिक्शा चालक संतोष कुमार चौहान ने इमामुल को खून से लथपथ देखा तो धार्मिक स्थल के कर्मचारियों को सूचित किया, जिन्होंने बाद में पुलिस को सूचना दी।

हजरतगंज पुलिस ने कहा, इमामुल को एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया और उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने संतोष की शिकायत पर मामला दर्ज किया, जिसने पुलिस को बताया कि उसने पिछली रात इमामुल और शमशेर को झगड़ते देखा था। डीसीपी, मध्य क्षेत्र, अपर्णा रजत कौशिक ने कहा कि शमशेर ने अपना अपराध कबूल कर लिया और कहा कि उसने इमामुल को ईंट से मार डाला था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper