जनता के धन से हुआ एलिवेटेड मार्ग का निर्माण, सैफई के नहीं: केशव प्रसाद

लखनऊ ब्यूरो। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गाजियाबाद में सबसे बड़ी सड़क के निर्माण पर अपना हक बता रहे अखिलेश यादव जान लें कि सड़क का निर्माण जनता के धन से हुआ है, ना कि सैफई के धन से।

उपमुख्यमंत्री ने शनिवार को पत्रकारवार्ता में कहा कि अखिलेश यादव ने जनता के धन का दुरूपयोग किया। अब प्रदेश सरकार के विकास कायोज़् को अपना बता रहे हैं। गाजियाबाद के सबसे बड़ी सड़क (एलिवेटेड) को भी अखिलेश अपनी उपलब्धि बताकर जनता को मूर्ख बना रहे हैं। आज अखिलेश और बुआ के बीच गठबंधन हो गया है। जनता जानती है कि पिछले 15 वर्षो से कितना काम किया गया है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों ने जनता के धन का कितना दुरूपयोग किया, हम एक आंकड़ा इकठ्ठा कर रहे हैं। जो लोग आज बोल रहे हैं, ये सभी पहले कहा थे जब विकास कार्य करना था। उन्होंने कहा कि बुआ, भतीजा और उनके पिता ने जितना काम पिछले 15 वर्षो में नहीं किया है, उतना हमने एक वर्ष के भीतर करके दिखाया हैं। अखिलेश यादव दिन में सपना देखना छोड़ दें, अब वे प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं है।

एक प्रश्न के उत्तर में उप-मुख्यमंत्री केशव ने कहा कि शिक्षामित्रों के मामलें में न्यायालय को विचार करना है, वहां से किसी फैसले के बाद ही समाधान किया जाएगा। हमारी सरकार शिक्षामित्रों के साथ है और आज जो उनकी स्थिति बन गयी है, उसके लिए पिछली सरकार ही जिम्मेदार है। पिछली सरकार ने गोमती रिवर फ्रंट मामले में केन्द्र सरकार से एनओसी नहीं ली और केवल ये बयानबाजी कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper