जनभावनाओं के अनुरूप केन्द्र व प्रदेश सरकारें करायें राम मंदिर निर्माण: नृत्यगोपाल दास

कानपुर ब्यूरो। देश की जनता राम मंदिर निर्माण की प्रतीक्षा कर रही है। केन्द्र में मोदी व प्रदेश में योगी की पूर्ण बहुमत की सरकारें हैं। इन सरकारों के कार्यकाल में ही अपेक्षा है कि मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाना चाहिए। यदि ऐसा नहीं होता तो यह विश्वासघात होगा और संत समाज फिर मोदी सरकार का विरोध करेगा। यह बात शुक्रवार को शहर आये श्री राम मंदिर न्यास बोर्ड के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

जनपद के सरसैयाघाट स्थित श्रीराम जानकी मंदिर में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्री राम मंदिर न्यास बोर्ड के अध्यक्ष महंत ने कहा किए केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकारों को जनता ने पूर्ण बहुमत दिया है। लिहाजा उनका उत्तरदायित्व है कि वह जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करें। कहाए राम मंदिर निर्माण में जो भी अड़चनें आ रही हैंए मोदी सरकार उसे संवैधानिक तरीके से दूर करना चाहिए। उन्होंने विश्वास जताया किए मोदी सरकार के कार्यकाल में राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा।

सरकार पर दबाव की बात आयी, तो उन्होंने साफ किया कि जहां अपने होते हैं वहां पर दबाव नहीं बनाया जाता। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर अब मंदिर निर्माण नहीं हुआ तो भविष्य में भाजपा का ग्राफ गिर जाएगा। यही नहींए मोदी सरकार अगर मंदिर निर्माण शुरू नहीं करा पायी तो संत समाज आगे उनका विरोध करेगा।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper