जब इन अभिनेत्रियों ने छोटी उम्र के अभिनेताओं संग किया रोमांस तो सुपरहिट हुई फिल्में

फिल्मों में कलाकारों के लिए किसिंग सीन देना या रोमांस करना कोई बड़ी बात नहीं है. ज्यादातर फिल्मी सितारे फिल्मों में रोमांस करते हुए नजर आते हैं. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने फिल्मों में अपने से छोटे अभिनेता संग रोमांस किया और उनकी फिल्में सुपरहिट रही.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने अपने समय की हिट फिल्म “वो कौन थी” के रीमेक में अपने से 7 साल छोटे अभिनेता शाहिद कपूर के साथ काम किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही.

नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी ने फिल्म “रॉकस्टार” में अपने से 3 साल छोटे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही. बता दें कि उस समय नरगिस फाखरी 38 साल की थी और रणबीर कपूर 35 साल के थे.

जैकलीन फर्नांडिस

जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस फिलमों में ज्यादातर हॉट और रोमांटिक सीन करते हुए ही नजर आती हैं. जैकलीन ने अपने से 5 साल छोटी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म “बागी” में काम किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही. इसके बाद दोनों फिल्म “अ फ्लाइंग जट्ट” में भी रोमांस करते हुए नजर आए थे.

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर वैसे तो ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने निर्देशक आर बालकी फिल्म “की एंड का” में अपने से 5 साल छोटी अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रोमांस किया था. लोगों को ये फिल्म काफी पसंद भी आई थीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper