जब नोरा फतेही ने कहा था हर लड़की के जीवन में बुरा पल आता है, ‘मेरे भी आया था’

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहती है. बता दे की आज इन्हे चाहने वाली की संख्या लाखो में है. यही नहीं अपने डांस मोमेंट से नोरा फतेही (Nora Fatehi) लोगो को दीवाना बना लेती है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की जिंदगी स्ट्रगल से भरी हुई थी. आज वो जो भी है अपनी मेहनत और लगन से है. आज हम आपको बताने जा रहे है जब नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा था की हर लड़की के जिंदगी में बुरा पल जरूर आता है ‘मेरे भी आया था’.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा फतेही (Nora Fatehi) की उम्र लगभग 28 साल हो चुकी है. अपनी छोटी उम्र के पड़ाव में उन्होंने कई तरह के कष्ट देखे. बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा करते हुए कहा की उन्हें धोखा न मिलता तो आज वो सफल न होती.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने आगे कहा की हां ये सही है की मै और एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इस बीच नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा की अंगद बेदी ने उन्हें इसलिए छोड़ दिया क्यों की उस समय वो ज्यादा पॉपुलर नहीं थी और बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही थी. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा की मै उस पल को बुरा नहीं समझती क्योकि ये पल हर लड़की के जिंदगी में जरूर आता है. मेरे भी आया था. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा की मै शुक्रगुजार हूँ अंगद बेदी (Angad Bedi) का क्योकि उन्होंने मुझे आगे बढ़ने का रास्ता दिखाया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper