जब प्रियंका के रोडशो में लगे मोदी-मोदी के नारे

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के तहत पहले चरण का प्रचार अभियान आज (9 अप्रैल) से खत्म हो रहा है। इसके चलते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में कई रैलियां कीं। बिजनौर में रैली के दौरान प्रियंका गांधी के सामने मोदी-मोदी के नारे लगे। ऐसे में प्रियंका गांधी ने लोगों पर फूल फेंके। इस रोड शो के दौरान कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे थे। ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ता मोदी-मोदी कहने लगे। यह देखकर प्रियंका गांधी ने तो बीजेपी कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाए, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता उनसे भिड़ गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper