जब रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान काजोल सही से नहीं दे पा रही थीं एक्सप्रेशन तो शाहरुख ने किया था ऐसा काम…..

काजोल बॉलीवुड सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. काजोल ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. बड़े पर्दे पर शाहरुख और काजोल की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी. दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया. लेकिन एक फिल्म में रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान काजोल ठीक से एक्सप्रेशन नहीं दे पा रही थी, तो उनके को-स्टार शाहरुख खान ने ऐसा काम किया था जिसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी.

1993 में आई अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर कि कुछ लाइफ में काजोल को सेंशुअस एक्सप्रेशन देने थे, जो कि वो नहीं कर पा रही थी. इस बारे में बात करते हुए शाहरुख खान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. जिसमें शाहरुख बताते हैं कि हम दोनों नए थे. काजोल ऐसे-वैसे एक्सप्रेशन देने की कोशिश कर रही थी. लेकिन वह नकली लग रहे थे.

क्योंकि नॉर्मल लाइफ में ऐसे एक्सप्रेशन कहीं भी कोई नहीं देता. कोरियोग्राफर सरोज खान जी ने मुझसे कहा तुम उसको ऐसा कुछ पिंच-विंच कर दो. मैंने ऐसा ही किया और शार्ट ओके हो गया. यह सुनने में बेकर लगता है लेकिन था नहीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper