जब श्रीदेवी ने मिथुन को भरोसा दिलाने के लिए बोनी कपूर को बांध दी थी राखी; बोले थे अमर सिंह- वो शराब नहीं पीती हैं…

मुंबई: “बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी की आज पुण्यतिथि है। 24 फरवरी 2018 को दुबई में श्रीदेवी की अचानक मौत हो गई थी। जिसके बाद उनके फैंस काफी वक्त तक शॉक में रहे थे। श्रीदेवी ने अपने करियर के शुरुआती सालों में खूब स्ट्रगल किया। प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे। उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा का विषय रही। जिसमें मिथुन चक्रवर्ती के साथ उनका अफेयर भी शामिल था।

ये ऐसा वक्त था, जब श्रीदेवी मुश्किलों से गुजर रही थीं। बाद में श्रीदेवी की जिंदगी में फिल्ममेकर बोनी कपूर ने एंट्री ली। बोनी, जब श्रीदेवी की जिंदगी में आए तब एक्ट्रेस का मिथुन चक्रवर्ती से ब्रेकअप हो चुका था। हालांकि दोनों की जान-पहचान इससे पहले से ही थी। एक मौका ऐसा भी आया जब उन्हें बोनी को लेकर मिथुन को सफाई देनी पड़ी थी।

मिथुन को था श्रीदेवी पर शक

रिपोर्ट्स के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती को श्रीदेवी पर शक था कि वह उन्हें प्यार में धोखा दे रही हैं। ऐसे में मिथुन को यकीन दिलाने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी। ताकि मिथुन को भरोसा हो सके।

हालांकि मिथुन पहले से शादीशुदा थे और वो श्रीदेवी के लिए अपनी पत्नी को छोड़ने को भी तैयार नहीं थे। ऐसे में श्रीदेवी ने अपनी जिंदगी का अहम फैसला लिया और बोनी कपूर का हाथ थाम लिया।

कैसे हुई थी श्रीदेवी की मौत

बता दें, श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 को मौत हो गई थी। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ एक शादी में शामिल होने दुबई गई थीं। समारोह खत्म होने के बाद वह कुछ और दिन दुबई रुकना चाहती थीं और एक होटल में रुकी थीं। इसी दरम्यान एक दिन खबर आई कि होटल के कमरे में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई है। कहा यह भी गया कि वो शराब के नशे में थीं। हालांकि उनकी मौत की इस थ्योरी पर अभी भी सवाल उठते रहते हैं।

श्रीदेवी की मौत पर अमर सिंह ने दिया था बयान

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी ने सबसे पहला फोन अमर सिंह को किया था। अमर सिंह उनके करीबी दोस्त थे। उस वक्त जब ये खबर सामने आई थी कि श्रीदेवी की मौत अधिक शराब पीने से हुई, तब अमर सिंह इसपर बिफर गए थे। उन्होंने साफ कहा था कि श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं। यह बिल्कुल गलत बात है।”,

Source: Jansatta

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper