जब सारा अली खान को खुद से हेवी ड्रेस में देख लोगों की छूटी हंसी, बोले- ‘रजाई क्यों पहन ली’

मुंबई: जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपनी शुरुआत क्या की, तब से अभिनेत्री सभी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। एक तरफ जहां उनकी शानदार एक्टिंग का बोलबाला है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस की क्लासिक वॉर्डरोब लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

हालांकि, वो बात दूसरी है कि थिंक प्रिंटेड, क्लासिक वाइट चिकन वर्क कुर्ता, कढ़ाई वाली जूती, मल्टी कलर्ड बैंगल्स, सिल्वर चंकी जूलरी, स्टेटमेंट ईयररिंग्स और टाई-डाई ब्लॉक प्रिंट दुपट्टे की भरमार होने के बाद भी कभी-कभार सारा लोगों के बीच कुछ ऐसा पहनकर आ जाती हैं, जो उनकी किरकिरी कराने में उन्हें कहीं का नहीं छोड़ता।

हां, इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि सारा अली खान ने बहुत कम समय में अपने अप-टू-डेट फैशन से बी-टाउन में वो जगह हासिल कर ली है, जिसकी कतार में न जाने अभी भी कितनी अभिनेत्रियां लगी हुई हैं। लेकिन हर बार ऐसा जरूरी नहीं कि सारा जो कुछ भी पहनें वह उन पर अच्छा ही लगे। ऐसा ही कुछ हमें दिल्ली में आयोजित Blenders Pride Fashion Tour के दौरान देखने को मिला, जब सारा को रैंप पर खुद से ज्यादा हेवी ड्रेस में देख कुछ ‘संस्कारी ट्रोलर्स’ अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

सारा का बना मजाक

साल की शुरुआत में आयोजित हुए Blenders Pride Fashion Tour तो आप सभी को याद ही होगा, जो न हर साल केवल भारत के सबसे फेमस डिजाइनरों के शानदार कलेक्शन को पेश करने के लिए सुर्खियों में आता है, बल्कि बॉलीवुड शोस्टॉपर्स के लिए भी यह एक खास मंच है। ऐसे में इस बार बारी थी सारा अली खान की, जिन्होंने इस दौरान रैंप पर वॉक करने के लिए इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से कशीदाकारी जड़ाऊ लहंगे को चुना था, जिसे एक्ट्रेस ने बेहद हटकर अंदाज़ में स्टाइल किया।

ऑउटफिट्स में नहीं बनी बात 

इस भव्य इवेंट के लिए सारा अली खान ने डिज़ाइनर के डिज़ाइन किए हुए एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग अटायर्स को चुना था, जिसमें एक तो भारी-भरकम वाला जड़ाऊ पिंक लहंगा, जिसे हाथ की जटिल कढ़ाई के साथ गोटा पट्टी में में डिज़ाइन किया गया था,तो वहीं दूसरा कशीदाकारी डार्क मैरून लहंगा, जिसे दिलचस्प ट्विस्ट देने के लिए रफल स्टाइल वाली 3/4 स्लीव्स के साथ टीमअप किया था।

हां, वो बात अलग है कि जैस ही लुक में सारा की तस्वीरें समाने आईं, दर्शकों को उनका स्टाइल कुछ जम नहीं पाया। दरअसल, एक तरफ जहां सारा जटिल कढ़ाई वाले हैंडवर्क लहंगा में कमाल की लग रही थीं, तो वहीं गोल्डन एंड मैरून लहंगा एक्ट्रेस के लुक का कबाड़ा कर रहा था।

अजीब थी स्टाइलिंग

बात करें, सारा अली खान के गोल्डन एंड मैरून लहंगे की, तो एक्ट्रेस ने इस ओवरऑल अटायर को एक खुद से ज्यादा हेवी नेकपीस के साथ स्टाइल किया था, जो एक्ट्रेस की स्वीटहार्ट नेकलाइन वाली ब्लाउज को पूरी तरह से कवर कर रहा था। यही नहीं, रफल डिज़ाइन के साथ बड़ी-बड़ी पफी बैलून स्लीव्स बनी थी, जो अलग डिजाइन में होने के कारण दूर से ही काफी डरावनी लग रही थी। जबकि दूसरी तरफ सारा का लॉन्ग टेल वाला पिंक लहंगा हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था। इस जड़ाऊ लहंगे को सारा ने भारी-भरकम वाले लाल दुपट्टे के साथ पेअर किया था, जिसमें काले पैच वर्क से बना डिज़ाइन सारा पर काफी फब रहा था।

रजाई क्यों पहन ली 

जैसे ही लुक में सारा की तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही कुछ लोगों को एक्ट्रेस का यह अंदाज़ पसंद नहीं आया। जहां कुछ लोगों ने सारा को रैंप पर एक्सप्रेशन लेस होने के लिए फटकारा, तो कइयों को सारा का यह अजीब लुक बेहद डरावना लगा। ऐसे में सबसे ज्यादा हद तो तब हो गई जब सारा के लुक को लोगों ने कंगना के लुक की कॉपी बताया।

Source: Navbharat Times

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper