जम्मू एवं कश्मीर: पुलवामा मेंसुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 ढेर, 2 घिरे, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है. पुलवामा में त्राल के सैमोह इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ अभी भी चल रही है. सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम आतंकियों का एनकाउंटर कर रही है. पुलिस का कहना है कि 1 आतंकी को मारा गया है जबकि 1-2 आतंकी और भी छिपे हो सकते हैं, सर्च ऑपरेशन जारी है. आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद अवंतीपोरा पुलिस, 42 राष्ट्रीय रायफल और सीआरपीएफ ने मंगलवार देर रात ऑपरेशन की शुरुआत किया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम जब उस इलाके तक पहुंची जहां आतंकी छिपे हुए थे, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों का एनकाउंटर शुरू किया. हालांकि पहले आतंकियों को सरेंडर करने का मौका भी दिया गया था.

बता दें कि त्राल में इस साल 10-12 मुठभेड़ देखी गई हैं. कोरोना काल में भी सुरक्षाबलों के द्वारा आतंकियों के खिलाफ अभियान को रोका नहीं किया गया है. इस साल करीब 75 आतंकी मारे जा चुके हैं. सुरक्षाबल पहले आतंकी को समर्पण करने का मौका देते हैं लेकिन अगर फिर भी वो नहीं मानता तो उसका एनकाउंटर किया जाता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper