जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षा बलों संग मुठभेड़ में आतंकवादी ढेर

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में रविवार को एक आतंकवादी ढेर हो गया। इस दौरान एक आतंकवादी पकड़ा गया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, “दिअल्गम क्षेत्र में सुरक्षा बलों के संयुक्त अभियान में एक आतंकवादी मारा गया।”

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मारे गए आतंकवादी की पहचान कोकरनाग इलाके के रहने वाले रौफ खांडे के रूप में हुई है जबकि पकड़े गए आतंकवादी का नाम इमरान रशीद है। प्रशासन ने अनंतनाग जिले में इंटरनेट सेवाओं पर अस्थाई रूप से रोक लगा दी है।

उत्तरी कश्मीर के बारामूला और जम्मू क्षेत्र के बनिहाल कस्बे के बीच रेल सेवाओं को भी अस्थाई रूप से रोक दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper