जम्मू और कश्मीर की 2 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी

लेह/श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर की लद्दाख और अनंतनाग लोकसभा सीटों पर सोमवार को मतदान जारी है। लेह और कारगिल जिलों में उत्साहित मतदाता सुबह से ही मतदान केंद्रों पर कतार में नजर आए।

इसके उलट, अनंतनाग लोकसभा सीट में तीसरे और अंतिम चरण के मतदान में शोपियां और पुलवामा जिलों में मतदान केंद्रों पर लोगों की उपस्थिति बेहद कम रही।

दोनों लोकसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। हालांकि अनंतनाग क्षेत्र में मतदान प्रक्रिया शाम चार बजे और लद्दाख में शाम 6 बजे समाप्त होगी।

इसके अलावा शोपियां जिले के पहाड़ी गांव शाहदाब करेवा में बड़ी संख्या में मतदाता नजर आए।

लद्दाख में भाजपा उम्मीदवार जम्यांग त्सेरिंग नामग्याल, कांग्रेस के रिगजीन स्पालबार और दो निर्दलीय उम्मीदवारों हाजी असगर अली करबलाई और सज्जाद हुसैन के बीच मुकाबला है।

वहीं, अनंतनाग में 18 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है, लेकिन मुख्य मुकाबला पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की महबूबा मुफ्ती, कांग्रेस के गुलाम अहमद मीर (सेवानिवृत्त न्यायाधीश) और नेशनल कांफ्रेस के हसनैन मसूदी के बीच है।

मतगणना 23 मई को होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper