जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा से 10 पिस्तौल बरामद

श्रीनगर: सुरक्षाबलों ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान 10 पिस्तौल सहित हथियार और गोला-बारूद बरामद किए। पुलिस ने कहा कि एक संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान सेना और पुलिस ने करनाह तहसील के हाजिन मोहल्ले में भारी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए।

पुलिस ने बताया कि बरामद हथियार और गोला-बारूद में 10 पिस्तौल, 17 पिस्तौल मैगजीन, 54 पिस्तौल राउंड और 5 ग्रेनेड शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper