जम्मू कश्मीर के डोडा में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षा बलों ने गुरुवार शाम आरडीएक्स से भरे पाइप बम और इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) बरामद कर आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने कहा कि विशिष्ट सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और प्रादेशिक सेना ने डोडा के चूक्यान वन क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया है। तलाशी के दौरान एक प्राकृतिक गुफा से विस्फोटक और आईईडीए की एक बड़ी खेप बरामद की गई।

आरडीएक्स से भरे दो 5 लीटर प्रेशर कुकर, 2 पाइप बम, 4 डेटोनेटर, 12 वोल्ट की बैटरी, 50 मीटर तार, छह 1.5 वोल्ट सेल, और संग्रहीत आरडीएक्स बरामद किए गए। पुलिस सूत्रों ने कहा, ठिकाने का भंडाफोड़ होने से निकट भविष्य में किसी बड़े हमले को अंजाम देने के आतंकवादियों की योजना को नाकाम कर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper