जम्मू-कश्मीर में पीडीपी का सूपड़ा साफ, भाजपा और नेशनल काॅन्फ्रेंस तीन-तीन सीटों पर आगे

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी और नेशनल काॅन्फ्रेंस जहाँ तीन-तीन सीटों पर आगे चल रही हैं, वहीं पीडीपी का सफाया होता दिख रहा है। दोपहर 12 बजे तक प्राप्त रुझानों के अनुसार, पीडीपी इस बार राज्य की छह में से एक भी सीट पर बढ़त नहीं बना पाई है जबकि भाजपा और नेशनल कॉन्फ्रेंस तीन-तीन सीटों पर आगे है। पिछले चुनाव में भाजपा ने तीन और पीडीपी ने भी तीन सीटें जीती थीं।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह उधमपुर सीट पर दो लाख 34 हजार से अधिक मतों से आगे हैं। श्रीनगर सीट पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारुक अब्दुल्ला 46 हजार से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं। अनंतनाग सीट पर कांग्रेस के गुलाम अहमद मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के हसनैन मसूदी से चार हजार से अधिक मतों से आगे हैं। बारामूला में भी नेशनल कॉन्फ्रेंस आगे है। जम्मू सीट पर भाजपा के जुगल किशोर एक लाख 46 हजार मतों से आगे हैं। लद्दाख से भाजपा के जामयांग नाम्ग्याल आगे चल रहे हैं। यहाँ उन्हें निर्दलीय सज्जाद हुसैन से कड़ी टक्कर मिल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper