जया बच्चन को लेडी ऑफ द हाउस’ के नाम से बुलाते हैं बिग बी, जानें क्यों

अभिनेत्री एक्ट्रेस और नेता जया बच्चन आज 73वां जन्मदिन मना रही है। बिग बी उन्हें ‘लेडी ऑफ द हाउस’ बुलाते हैं। जया श्वेता और अभिषेक बच्चन की मां हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन और निखिल नंदा की सास हैं। नव्या नवेली नंदा और आगस्त्य नंदा की नानी हैं जया तो आराध्या बच्चन की दादी हैं। जया अपनी फ़ैमिली के बेहद करीब हैं। आज हम आपको बच्चन फ़ैमिली की फोटोज दिखा रहे हैं।

शादी की इन फोटोज को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा था,”ये तय हुआ था कि जंजीर सक्सेस होगी, तो हम कुछ दोस्तों के साथ पहली बार लंदन जाएंगे। मेरे पिता जी ने मुझसे पूछा था कि किसके साथ जाओगे? मैं उनसे पूछा किसके साथ जाऊं, तब उन्होंने कहा कि जाने से पहले शादी कर लो.. वरना जा नहीं पाओगे… तो मैंने उनकी आज्ञा का पालन कर लिया।”

अक्सर अमिताभ बच्चन अपनी फ़ैमिली की पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इस फोटो में जया और अमिताभ दिवाली मना रहे हैं।

पिछले क्रिसमस पर नव्या नवेली नंदा ने अपनी नानी जया बच्चन के साथ इंस्टाग्राम पर ये फोटो साझा की है।

नव्या नवेली ने इस फोटो को भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। इस फोटोज में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अगस्त्या और आराध्या के साथ पोज दे रही हैं।

दिवाली से पहले पूरा बच्चन परिवार एक पारिवारिक तस्वीर के लिए इकट्ठा हुआ है।

ये फोटो साल 2017 की है, उस समय बच्चन परिवार मालदीव वेकेशन पर गया हुआ है। इस तस्वीर को नव्या नवेली ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था।

इस फोटो को अभिषेक बच्चन ने मम्मी-पापा की शादी की सालगिरह पर साझा किया था। हर वर्ष 3 जून को अमिताभ बच्चन अपनी शादी की सालगिरह मनाते हैं।

एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन के साथ एक शानदार पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

अमिताभ और जया बच्चन बेटी श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं।

जया बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन के बचपन की एक खूबसूरत फोटो।

एक्ट्रेस जया बच्चन अपने दोनों बच्चों श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper