जरीन खान ने बांधे सलमान की तारीफ के पुल, कहा- वे हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगे

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान के साथ पहली डेब्यू फिल्म करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान ने उनके तारीफों के पुल बांध दिए है। सलमान के साथ करियर की शुरुआत करने वाली जरीन खान का कहना है कि सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में कदम रखना उनके लिए सपनीली शुरूआत रही।

जरीन की नई फिल्म ‘1921’ है और फिल्म ‘वन डे’ में वह एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी। जरीन ने बताया, सलमान ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मेरे प्रिय, मेरे खास, और मेरे दिल के करीब रहेंगे क्योंकि अगर मैंने उनके लिए काम नहीं किया होता, तो मैंने कभी इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचा होता क्योंकि यह मेरी योजना नहीं थी और अब मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं।

इसे भी पढ़िए: करणी सेना ने नॉवेल्टी सिनेमा के सामने किया विरोध प्रदर्शन, फूल देकर की फिल्म न देखने की अपील 

मुझे जिस तरह की शुरुआत मिली वह सपनीली शुरुआत थी. 30 साल की जरीन ने सलमान के साथ फिल्म ‘रेड्डी’ में भी काम किया है। वह उनकी आभारी हैं. जरीन ने कहा कि सलमान ऐसे शख्स हैं, जिनका वह हमेशा सम्मान करेंगी। वह उनकी बेहद आभारी हैं। अभिनेता ने उनके लिए बहुत कुछ किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper