जल्द ही यह एक्ट्रेस दे सकती है गुड न्यूज, बिकिनी पहने दिखाया क्यूट बेबी बंप

मां बनने का दौर सभी लड़कियों के जीवन का यह बहुत ही खास पल (Special moment) होता हैं। जीवन को एक नई पहचान देता है। इस दौर से सभी को गुजरना पड़ता हैं, चाहे एक्ट्रेस हो या आम महिला। महिला प्रेग्नेंसी( Female pregnancy) का वक्त किसी के लिए भी आसान नहीं होता है. हाल ही में तीसरी बार प्रेग्नेंट हुईं एक जानी-मानी एक्ट्रेस इस पीरियड को काफी अच्छे से इंजॉय कर रही हैं. बोल्डनेस के लिए बॉलीवुड (Bollywood) में पहचानी जाने वालीं एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) जल्द अपने तीसरे बच्चे को जन्म (Lisa Haydon Pregnancy) देने वाली हैं। प्रेग्नेंसी को समय में उनकी बिकिनी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह क्यूट बेबी बंप दिखा रही हैं।

प्रेग्नेंसी पीरियड में लीजा हेडन (Lisa Haydon) फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं। लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एस्ट्रेस में से एक है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने क्यूट बेबी बंप दिखाया है।

बिकिनी पहनकर कराया फोटोशूट

इस फोटो शूट के दौरान लीजा बिकिनी पहने नदी के किनारे बैठी हुई है। लीजा ने हैट भी लगा रखी हैं। लीजा को देखकर लग रहा हैं कि वह काफी इंजॉय कर रही हैं।
इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि ये तस्वीर जनवरी 2021 में ली गई थी।

बॉलीवुड में लीजा हेडन को कभी लीड रोल नहीं मिला लेकिन फिर भी बॉलीवुड में उन्होंने बहुत अच्छी पहचान बनाकर रखी हैं। सोशल मीडिया पर ये सुर्खियों में रहती हैं, अपनी बोल्ड फोटो को लेकर। लीजा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सुपर मॉडल भी हैं. वो 2017 में पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी खूब सुर्खियों में रही थीं। पहली और दूसरी प्रेग्नेंसी भी लीजा ने खूब इंजॉय की वहीं अब वह तीसरी बार भी बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper