जश्न मनाने के बजाय असफलताओं का आत्मनिरीक्षण करे योगी सरकार: मायावती

लखनऊ ब्यूरो। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्री अध्यक्ष मायावती ने योगी आदित्यनाथ सरकार के एक साल पूरे होने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग समय-समय पर भाजपा सरकार के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं, आगामी आम चुनावों में, भाजपा खराब स्थिति में होगी। यूपी सरकार के एक वर्ष का जश्न मनाने के बजाय उन्हें गंभीरता से अपनी असफलताओं का आत्मनिरीक्षण करना चाहिए।

उन्होंने जारी एक बयान में कहा कि योगी सरकार के एक वर्ष की अवधि ने राज्य पर एक बुरा निशान छोड़ा है। यही कारण है कि उन्हें गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में जनता ने सही जवाब दिया है। मायावती ने कहा कि योगी सरकार के एक वर्ष के शासनकाल का आकलन करते हुये यहां की जनता ने उसे जीरो अंक दिया है।

प्रदेश की आम जनता से घोर वादाखिलाफी करने व उसे केवल लच्छेदार बातों में फुसलाने व धार्मिक उन्मादों में बहकाने की भूल करने का ही नतीजा है कि मुख्यमंत्री को अपनी परम्परागत लोकसभा सीट भी गंवानी पड़ी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper