जहां-जहां मोदी ने किया चुनाव प्रचार, वहां-वहां बीजेपी को मिली करारी हार

लखनऊ: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं और पांचों राज्यों में बीजेपी को बहुत ही बुरी तरह से हार मिली है. अपनी जीत के बाद कांग्रेसी नेता खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं. कांग्रेसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर वार कर रहे है. उन्होंने बीजेपी की हार का कारण उनकी नाकामी को ठहराया है. आपको बता दें पीएम मोदी ने खुद धुआंधार चुनाव प्रचार किया था, पार्टी कयास लगा रही थी जहां पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार किये हैं वहां पार्टी जीत जाएगी, लेकिन रिजल्ट आने के बाद बीजेपी के सारे कयासों पर पानी फिर गए.

कांग्रेस के दिग्गज नेता और हापुड़ से चार बार विधायक रह चुके और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष गजराज सिंह ने पीएम मोदी की लोकप्रियता पर निशाना साधते हुए कहा है की प्रधानमंत्री मोदी ने जहां भी चुनाव प्रचार किया बीजेपी वहां हार गई. उन्होंने यह भी दावा किया की मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. गजराज सिंह ने बीजेपी सरकार की नाकामी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन तीनो राज्यों में किसान और आम जनता बीजेपी सरकार से परेशान हो गई थी.

नौजवानों को नौकरी नहीं मिल पा रही थी और किसानों को उनकी फसल के अच्छे दाम नहीं मिल पा रहे थे. यही कारण है कि इन तीनों राज्यों से बीजेपी हार गई. गजराज सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी को झूठा बताया और कहा इतना झूठ बोलनेवाला पीएम जनता ने कभी नहीं देखा. साथ ही यह भी कहा की आनेवाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस केंद्र में भी सरकार बनाएगी.

पांच राज्यों में हुए विधान सभा चुनाव राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत और तेलंगाना राज्य में दूसरे नंबर की पार्टी बनने पर कांग्रेस के नेता बहुत खुश है. सभी नेता पार्टी की जीत का क्रेडिट अपने आपको देने में लगे हुए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper