जांच कर रही पुलिस, बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने गया था युवक, हत्या या हादसा? ​​​​​​​

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में शुक्रवार की देर रात शाहजहांपुर से एमएलसी अमित यादव के लखनऊ स्थित फ्लैट में एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक सपा एमएलसी अमित यादव के मिलने वाले पंकज ने दोस्तों को लखनऊ स्थित पार्टी में बुलाया था। इसी पार्टी में कई लोग शामिल हुए थे। बताते हैं कि फ्लैट में बर्थ-डे पार्टी चल रही थी। इसी बीच विनय ने एमएलसी अमित यादव के भतीजे पंकज यादव की पिस्टल निकाल ली और चला दी।

गोली राकेश रावत के चेहरे पर लगी। जिससे उसकी मौत हो गई। राकेश प्राइवेट नौकरी करता था। हत्या की सूचना से लखनऊ से लेकर शाहजहांपुर तक हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही पार्टी में शामिल सभी लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

शाहजहांपुर से सपा एमएलसी के फ्लैट में युवक की हत्या की गई या फिर गलती से गोली चली, इसको लेकर लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इधर घटना की जानकारी जब एमएलसी अमित यादव से ली गई तो उन्होंने खुद को शाहजहांपुर में होना बताया है। उन्होंने कहा कि घटना की उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper