जांच टीम के हाथ लगी फुटेज में मास्टरमाइंड गगनदीप महिला कांस्टेबल के साथ हाेटल में रुके थे 5 घंटे

लुधियाना: काेर्ट कांप्लेक्स में ब्लास्ट का मास्टरमाइंड गगनदीप लगभग 48 घंटे पहले मंगलवार को महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ खन्ना के एक होटल में रुके थे। उनके पास एक बैग भी था, उन्होंने 24 घंटे के लिए कमरा बुक किया था मगर वह वहां सिर्फ 3 से 5 घंटे ही रुके और वापस निकल गए। संभव है कि यह महिला वही कांस्टेबल हो जो गगनदीप की महिला मित्र है। जांच टीम ने भी खन्ना के इस होटल डाउन टाउन से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली। सूत्रों के अनुसार जांच टीम को शक है कहीं विस्फोटक सामग्री से धमाका करने का सामान बैग में ना हो और होटल के कमरे में बम को असेंबल ना किया हो। सुरक्षा एजेंसियां इस एंगल पर भी जांच कर रही है।

महिला कांस्टेबल अब शक के घेरे में
लुधियाना बम ब्लास्ट के आरोपित मृतक गगनदीप सिंह की महिला मित्र कांस्टेबल पर जांच एजेंसियों का शक अब गहरा गया है। एजेंसियां यह मानने को अब तैयार नहीं है कि गगनदीप द्वारा बम प्लांट करने की जानकारी से कांस्टेबल पूरी तरह से अनभिज्ञ थी। 5-6 घंटे में से वह 3 से 4 घंटे डाउन टाउन होटल में गगनदीप के साथ रही। एजेंसियों का सवाल है कि क्या इस दौरान एक भी फोन कॉल गगनदीप को ऐसी नहीं आई जिससे उसे गगनदीप की गतिविधियों पर शक हुआ। अगर उसे थोड़ा सा भी शक था तो क्या एक पुलिसकर्मी होने के नाते उसने उच्चाधिकारियों को जानकारी देना जरूरी नहीं समझा ?

दोनों के आइडी प्रूफ होटल के पास
होटल का कमरा बुक करवाते वक्त गगनदीप और उसकी महिला मित्र ने अपने ऑरिजनल आइडी प्रूफ जमा कराए थे। उनकी कॉपी भी जांच एजेंसियां अपने साथ ले गई हैं। इसके अलावा होटल के कर्मचारियों से भी एजेंसी द्वारा पूछ्ताछ की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper