जागोरी संस्था ने बच्चों और महिलाओं को दी मुख सम्बंधित बिमारियों एवं उनसे बचाव के बारे में जानकारी

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निकट जनपद बाराबंकी में एकदिवसीय दांतों की सुरक्षा एवं तंबाकू निषेध का कार्यक्रम आयोजित किया गया। बीबीडी कॉलेज की प्राचार्य डॉक्टर नीता मिश्रा द्वारा जागोरी संस्था की बच्चों और महिलाओं को मुख सम्बंधित बिमारियों एवं उनसे बचाव के बारे में जानकारी दी गई। इसके अलावा माहवारी की समस्याओं के बारे में भी अवगत कराया गया।

नीता मिश्रा ने बताया कि तंबाकू अत्यन्त हानिकारक होता है और मुख्य में किसी प्रकार का दाग धब्बा हो तो तुरंत डॉक्टर को दिखाना चाहिए। जागोरी संस्था हाथ से बने चीजों की प्रदर्शनी भी लगाती है। प्रोग्राम का संचालन जागोरी संस्था को संस्थापक पाण्डेय जी ने किया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने इसकी बहुत सराहना की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper