जान्हवी कपूर के मैनेजर ने फैन के साथ की बदसलूकी, फिर अभिनेत्री ने किया कुछ ऐसा की हो रही तारीफ, देखें वीडियो !

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ दिन पहले अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाया था। जन्मदिन के दिन जान्हवी कपूर शहर से बाहर थी। अब उनका एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री के मैनेजर उनके एक फैन के साथ दुर्व्यवहार करते नजर आए। अब इस स्थिति में जान्हवी कपूर ने कुछ ऐसा किया है जिससे ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जान्हवी का ये वीडियो मुंबई लौटते समय एयरपोर्ट का है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ फैंस जान्हवी को देखकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे रहे थे। इसी दौरान एक शख्स ने जान्हवी के नजदीक जाकर सेल्फी लेने की कोशिश की। ऐसे में अभिनेत्री के मैनेजर ने झल्लाते हुए फैन का हाथ झटक दिया और कहा, ‘बंद करो यार’।

View this post on Instagram

A post shared by Jasus Here (@jasus007)

अब ऐसी स्थिति में ज्यादतर सितारे आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन जान्हवी रुकी और तुरंत पीछे मुड़ी। इसके बाद जान्हवी ने उस शख्स के पास जाकर सेल्फी के लिए पोज भी दिया। अब जान्हवी के ऐसा व्यवहार करने से फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि जान्हवी एक स्टार किड हैं और खुद हीरोइन बन चुकी हैं। ऐसे में फैन के साथ उनका इस तरह का व्यवहार बताता है कि उनके अंदर घमंड बिल्कुल भी नहीं आया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी की फिल्म ‘रुही’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। राजकुमार और जान्हवी की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में बनी है। ऐसे में फैंस ये फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा जान्हवी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। जान्हवी कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगी।

Source: Amar Ujala 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper