जाह्नवी कपूर का ‘रूही’ में डरावना लुक देखकर दिन में भी डरने लगेंगे आप, देखें तस्वीरें

काफी कम समय में जान्हवी ने अपने नाम का डंका बजवा दिया है। शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जैसी प्यारी सी एक्ट्रेस किसी को डरा भी सकती हैं, मगर यह बात उनकी अगली फिल्म रूही (Roohi) से सच साबित होने जा रही है। जान्हवी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इसी बीच जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म में अपने डरावने लुक को फैंस के लिए साझा किया है। उनका बेहद डरावना लुक सामने नजर आया है। इस फिल्म में जाह्नवी ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जिस पर एक आत्मा का साया है। यकीन मानिये इस चेहरे के साथ वह किसी को भी दिन में डरा सकती हैं।

जल्द ही जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म रूही से दर्शकों को डराने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में रोमांच अभी से बढ़ गया है। ये डरावनी तस्वीरें देखने के बाद दर्शकों की धड़कने तो बढ गई हैं। जाह्नवी की इन तस्वीरों को देख कर फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने अपने कैरेक्टर को डरावना दिखाने के लिए कैसे-कैसे एक्सपेरिमेंट किए हैं।

जाह्नवी को भूतिया लुक देने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में सुपर नैचुरल ताकतों को दिखाने के लिए वीएफएक्स का भी प्रयोग हुआ है। एक इंटरव्यू में रूही फिल्म के निर्देशक हार्दिक मेहता ने कहा था कि फाइनल लुक पास करने से पहले जाह्नवी को 10 लुक टेस्ट देने पड़े थे। ये तो सच है कि सेट पर प्रोस्थेटिक लगाकर अपने सीन का घंटों तक इंतजार करना कोई आसान नहीं है।

ज्ञात हो कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। धड़क के अलावा जाह्नवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना- द कार्गिल गर्ल में भी अपना दमदार अभिनय दिखा चुकी हैं। वहीं इन दोनों फिल्मों के अलावा जाह्नवी ने ओटीटी पर हॉरर स्टोरीज में फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper