जिन्हें एक्टिंग नहीं आती, वह भी पैसों की बात करते हैं: रानी मुखर्जी

मुंबई: रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। काफी गैप के बाद एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने वाली रानी अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। उनसे बॉलीवुड में एक्टर-एक्ट्रेस को बराबर फीस न मिलने के बारे में पूछा गया। इस सवाल का बेबाकी से जवाब देते हुए रानी ने कहा कि जिन्हें एक्टिंग आती तक नहीं है, वही फीस की बातें करते नजर आते हैं। मैं पैसों के लिए इस इंडस्ट्री में नहीं आई थी। मैं खुश रहना चाहती थी। मेरे पेरेंट्स मेरे पैसों का हिसाब रखते थे।

आपको अपनी फील्ड में अच्छा करने की जरूरत है, पैसा खुद आएगा। पैसा कहीं से भी आ सकता है। रानी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने अपने पति आदित्य चोपड़ा और अपना जिक्र करते हुए कहा, मैं अपने पति के काम में दखल नहीं देती। मेरे अचीवमेंट्स मेरे हैं और उनके अचीवमेंट्स उनके। मैं उनकी फिल्मों का हिस्सा रही हूं। मैंने उनके प्रोडक्शन में योगदान दिया है, लेकिन कंपनी उनके पापा और उनकी है। बेटी आदिरा के जन्म के बाद यह रानी की पहली फिल्म है।

लंबे गैप के बाद इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से रानी पर्दे पर कमबैक करने के लिए तैयार हैं, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी। बता दें कि पहले यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होनी थी। लेकिन परीक्षाओं को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper