जियो मचाने जा रहा है एक और तहलका, खबर पढ़कर झूम उठेंगे आप

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में सस्ते डेटा पैक्स और फ्री वॉइस कॉलिंग से तहलका मचाने के बाद रिलायंस जियो अब टेलिविजन और ब्रॉडबैंड सेगमेंट में कदम रखने की तैयारी में है। खबर है कि कंपनी जल्द ही डीटीएच सेट टॉप बॉक्स और आईपीटीवी सर्विस लॉन्च कर सकती है।

कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अभी यह टेस्टिंग फेज में है। रिलायंस की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि नई सर्विस का नाम जियोहोम टीवी होगा। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जियोहोम टीवी सर्विस में 200 एसडी और एचडी चैनल्स हो सकते हैं और शुरुआती कीमत 400 रुपए होगी।

जाहिर है डीटीएच सर्विस में प्राइस वॉर छिडऩा निश्चित है। मोबाइल यूजर्स की तरह ही टीवी दर्शकों को इसका सीधा फायदा होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper