जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जनपद बरेली की तहसील फरीदपुर में सम्पूर्ण समाधान दिवस हुआ सम्पन्न

बरेली, 22 जनवरी। जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त की अध्यक्षता में कल जनपद बरेली की तहसील फरीदपुर के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 89 शिकायतें प्राप्त हुई, मौके पर 6 शिकायतों का निस्तारण किया गया।
जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में आए शिकायत कर्ताओं की शिकायतों को सुना और सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी सम्पूर्ण समाधान में शिकायते प्राप्त हो रही हैं उनका निस्तारण समयान्तर्गत किया जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जिस शिकायत का निस्तारण किया जाए, उस शिकायत से सम्बंधित शिकायत कर्ता संतुष्ट है या नहीं।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायतकर्ता लच्छा देवी पुत्र श्री लालाराम निवासी ग्राम करतोली तहसील फरीदपुर ने बताया कि उनके पास रहने के लिए पक्का मकान नहीं है वह खुले में पन्नी डालकर रह रही है जिस पर जिलाधिकारी ने परियोजना निदेशक डूडा को निर्देश दिए कि प्रार्थी को शीघ्र आवास उपलब्ध कराया जाए। एक अन्य शिकायतकर्ता ओम प्रकाश पुत्र श्री झाऊराम निवासी फरीदपुर ने कहा कि उनके गांव में सैंकड़ों अनिराश्रित गाय घूम रही हैं जो किसानों की पूरी फसल को नष्ट कर देती हैं जिस पर जिलाधिकारी ने पशु चिकित्साधिकारी को आवारा पशुओं को पकड़कर गौशाला में रखने के निर्देश दिये।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अखिलेश कुमार चौरसिया, उप जिलाधिकारी फरीदपुर श्रीमती पारुल तरार, परियोजना निदेशक श्री तेजवन्त सिंह, तहसीलदार श्री शेर बहादुर सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
बरेली से ए सी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper