जिलाधिकारी ने किया नवाबगंज स्थित अटल आवासीय विद्यालय एवं राजकीय यूनानी मेडिकल कालेज, हजियापुर का निरीक्षण

बरेली: जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी ने कल जनपद में ईपीसी मोड पर लोक निर्माण विभाग के निर्माण खण्ड भवन में चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया। सर्वप्रथम जिलाधिकारी ने नवाबगंज स्थित अटल आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने धीमी गति से चल रहे कार्य पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सम्बंधित विभाग के उपस्थित अधिकारी एवं ठेकेदार को तीव्र गति से कार्य को पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया। निरीक्षण के समय सम्बन्धित कार्यदायी संस्था के अधिशासी अभियन्ता, शासन के निर्देशों के क्रम में गठित समिति के सदस्य प्रान्तीय खण्ड के अधिशासी अभियन्ता एवं सम्बन्धित श्रम विभाग के उप निदेशक उपस्थित रहे।

इसके पश्चात जिलाधिकारी ने वृहद गौशाला, अधकटा नजराना का भी निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिए कि सर्दी के मौसम में गायों के लिए सर्दी से बचाव हेतु टाट आदि की व्यवस्था की जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि भूंसे के साथ-साथ हरा चारा, टीकाकरण एवं गौवंशों का समय-समय पर उनका डॉक्टरों द्वारा चेकअप भी किया जाए। इसके पश्चात जिलाधिकारी ने राजकीय यूनानी मेडिकल कालेज, हजियापुर में चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने यूनानी मेडिकल कॉलेज के कार्य की प्रगति पर संतोष व्यक्त किया एवं समय से कार्य पूर्ण कराने हेतु निर्देशित भी किया।

बरेली से ए सी सक्सेना ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper