जिलाधिकारी ने छह एसडीऍम को किया इधर से उधर

लखनऊ ब्यूरो। जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने सोमवार की देर रात अपने अधीनस्थ अधिकारी एक आईएएस और पांच पीसीएस अफसरों को इधर से उधर किया है। ये बदलाव लोकसभा चुनाव को मद्देनजर किया जाना बताया जा रहा है।

जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव को बख्शी का तालाब उपजिलाधिकारी बनाया है। इनके अलावा निधी गुप्ता वत्स को उपधिलाधिकारी न्यायिक बख्शी का तालाब से लखनऊ भेजा गया है। विकास सिंह को अपर नगर मजिस्टेट छह को उपजिलाधिकारी मलिहाबाद बनाया गया है। वही, मलिहाबाद के उपजिलाधिकारी जयप्रकाश को विकास सिंह की जगह भेजा गया है।

पल्लवी मिश्रा को उपजिलाधिकारी बख्शी का तालाब से डिप्टी कलेक्टर राजस्व और सृष्टि धवन को डिप्टी कलेक्टर राजस्व से उपजिलाधिकारी बख्शी का तालाब भेजा गया है। जिला प्रशासन के सूत्रों की माने लोकसभा चुनाव को लेकर यह बदलाव किया गया और आगे भी कई अधिकारी बदले जायेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper