जिलाधिकारी ने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि व्यापार बन्धुओं की शिकायतों का नियमानुसार किया जाए निस्तारण

बरेली: जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में व्यापार बन्धु की बैठक कल कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। जिलाधिकारी को व्यापारियों ने अवगत कराया कि 16 वेंडिग जोन की सूचना, किला सब्जी मण्डी में बूचड़खाने की जमीन पर पीपीपी माडल के आधार पर साईकिल स्टैण्ड बनाने, विद्युत बिल में आ रही समस्याओं के सम्बन्ध में एवं जी.एस.टी. विभाग की ओर से धारा-125 के तहत नोटिस जारी करने के सम्बन्ध आदि समस्याएं बताई।

जिलाधिकारी ने व्यापारियों की समस्याओं को गम्भीरतापूर्वक सुनने के उपरान्त उनके निस्तारण के सम्बन्ध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने सभी सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि व्यापार बन्धुओं की शिकायतों को नियमानुसार निस्तारण किया जाए।

बैठक में नगर निगम, विद्युत विभाग, पुलिस विभाग, व्यापार बन्धु की ओर से श्री राज कुमार मेहरोत्रा, श्री सुदेश अग्रवाल, श्री अंकित शुक्ला, श्री विशाल मेहरोत्रा आदि व्यापारी सहित अन्य सम्बंधित अधिकारियों ने प्रतिभाग किया।

बरेली से ए सी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper