जीत के बाद मोदी ने किए काशी विश्वनाथ के दर्शन, अमित शाह-योगी भी रहे मौजूद

वाराणसी: लोकसभा चुनाव जीतने के बाद नवनिर्वाचित सांसद नरेंद्र मोदी आज पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उनका स्वागत प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने किया।

मोदी के आगमन को लेकर कई जगहों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। मोदी ने यहां सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन कर भगवान का आशीर्वाद लिया और विशेष पूजा की। इसके बाद मोदी भाजपा कार्यकतार्ओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान कई जगह लोग उनका पुष्पों से स्वागत भी करेंगे। जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए हैं।

प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किए गए हैं। मोदी के आने-जाने के मार्ग में अर्धसैनिक और विशेष सुरक्षा दलों को बड़ी संख्या में तैनात किया गया हैं। मोदी इस दौरान कार्यकतार्ओं और वाराणसी की जनता को धन्यवाद भी देंगे। प्रधानमंत्री मोदी 12.30 बजे तक वाराणसी से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

इससे पहले रविवार को गुजरात यात्रा के दौरान मोदी अपनी मां हीराबेन से भी मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मां का आशीर्वाद लिया और कुछ देर उनके साथ बैठकर बातचीत की। इस दौरान उनके कई रिश्तेदार भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper