जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) ने एक्सक्लूसिव वेडिंग कलेक्शन किया लांच

लखनऊ, 25 नवंबर, 2022: अपने भव्य और उत्कृष्ट डिजाइनों के लिए ज्वेलरी की दुनिया में अलग पहचान स्थापित कर चुके जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) ने वेडिंग सीजन के लिए विशेष वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। खासतौर से महिलाओं के लिए वेडिंग सीजन हमेशा से खास रहा है। शादी के सपने देख रही नवयुवतियों के लिए तो यह जीवन भर संजोकर रखने वाले पल होते हैं। इसी पल को खास बनाने के लिए जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) ने अपना वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन लॉन्च किया है।

इस वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन में ट्रेडिशनल और आधुनिकता का संगम लिए हाथों की कारीगरी वाले, बेहद बारीकी से तैयार किये गए अद्वितीय आभूषण शामिल हैं। यह एक्सक्लूसिव कलेक्शन संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन सहित सभी अवसरों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। शानदार कुंदन हार, झुमके, रिंग, मांग टीका और पतली चूड़ियां इस वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन का हिस्सा हैं। कस्टमर्स के अनुरोध पर कस्टमाइज्ड डिजाइन भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

जुगल किशोर ज्वैलर्स (राजन रस्तोगी) के राजन रस्तोगी ने इस कलेक्शन के बारे में बताते हुए कहा, “शादी हर युवती के लिए बेहद खास मौका होता है, इस मौके पर ज्वेलरी को लेकर उनके मन में कई तरह के ख्याल और कल्पनाएं होती हैं। इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए खास वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन को तैयार किया गया है। इस कलेक्शन में परंपरा के साथ-साथ आधुनिकता की भी भरपूर झलक देखने को मिलेगी।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper