जुदाई शब्द सुनते ही अब मैं घबरा जाता हूँ- अंकित तिवारी ने पल्लवी के साथ अपने रिश्ते पर किया खुलासा

यह सच है कि हम उन लोगों के साथ होने पर असीम सुकून का अनुभव करते हैं, जो हमारे दिल के सबसे करीब हैं। लेकिन जब जॉब आदि के दौरान प्रेशर से जूझ रहे हों, तो यह भी स्पष्ट है कि सबसे पहले परिवार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। समान स्थिति से अंकित तिवारी भी बच नहीं पाए थे, जो पत्नी पल्लवी के साथ नए शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में शामिल हुए हैं। इस शो में दस सबसे प्रसिद्ध सेलिब्रिटी कपल्स होंगे, जो एक दूसरे को कड़ा कॉम्पिटिशन देंगे।

अपने परिचय में चर्चा के दौरान, पल्लवी और अंकित ने खुलासा किया कि कैसे दोनों अपने जीवन के प्रेशर्स को बनाए रखने में असमर्थ होने के बाद लगभग अलग हो गए थे। अपने परिवारों की खातिर साथ रहना उन्हें कुछ खोखला लगा और इस पर अंकित ने तलाक के कागजात भी बना लिए थे। व्यक्तिगत विवरणों पर चर्चा करने का साहस जुटाने में सक्षम, आखिरकार यह निष्कर्ष निकला कि उनके रिश्ते को प्यार से एक बार फिर बुना जा सकता है।

अंकित कहते हैं, “पिछले कुछ वर्षों में मेरी सबसे महत्वपूर्ण सीख यह है कि परिवार हमारी प्राथमिकता है। कई बार हम अपने जीवन में चीजों को संतुलित करना भूल जाते हैं। वहीं चुप्पी, नाराजगी का रूप ले लेती है। पल्लवी और मैं, हमारे रिश्ते को खत्म करने के बहुत करीब आ गए थे । लेकिन हमने इस पर काम किया और आगे बढ़े। हम जानते थे कि हम जो प्यार साझा करते हैं, वह उन समस्याओं से कहीं अधिक है, जिनका हम सामना करते हैं। ‘स्मार्ट जोड़ी’ के माध्यम से हम अपने सुखद समय को फिर से जीने और अपने रिश्ते को एक बार फिर मजबूत करने की उम्मीद करते हैं। मैं पल्लवी के साथ घर पर वास्तव में सुखद महसूस करता हूँ। यह हमारे संबंधों को मजबूत करने के लिए काफी है। अब जुदाई शब्द सुनते ही मैं घबरा जाता हूँ।”

अंकित-पल्लवी शो के सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं, जिसमें नवविवाहित अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी अपनी पत्नी नेहा के साथ और दिग्गज अभिनेत्री भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दासानी सहित अन्य मशहूर जोड़ियाँ भी शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper