जुमे की नमाज पर हुए बवाल को लेकर CM योगी सख्त, उपद्रवीयों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में नूपुर शर्मा के बयान को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, जुमे की नमाज को लेकर प्रदेश भर में पुलिस एलर्ट पर है। उसके बावजूद भी नमाजियों ने सहारनपुर, लखनऊ, प्रयागराज में जमकर नारेबाजी की। प्रयागराज के अटाला में भारी बवाल हो गया। इस दौरान पीएसी के जवानों की नमाजियों से जमकर नोकझोंक हुई। कुछ उपद्रवी ने पीएसी पर पथराव किया जिसमें कई जवान घायल हो गए।

जवानों ने हालत को काबू करने के लिए हल्का बल का प्रयोग किया। वहीं प्रशासन ने पहले ही प्रदेश के कई जिलों में धारा 144 लगा दी थी। वहीं सीएम योगी ने मामले में उपद्रवी पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी ने प्रदेश में हुए हंगामें को लेकर सभी अधिकारीयों से रिपोर्ट मांगी है। वहीं सीएम योगी ने उपद्रवीयों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper