जूही वर्मा को मिला मिस मिलियन डॉलर स्माइल का खिताब

लखनऊ : एक ओर फिल्मी गानों पर डांस तो दूसरी ओर रैंप पर जलवे बिखेर रहीं अलमनाई। यह नजारा गुरुनानक गर्ल्स डिग्री कॉलेज में बुधवार को कैफेटेरिया कम फेट और अलमनाई मीट-2019 में देखने को मिला। कार्यक्रम में बीकॉम ऑनर्स, बीए, बीबीए, एमकॉम, एमए की करीब 150 छात्राओं ने प्रतिभाग किया। इस दौरान कई प्रतियोगिताएं हुईं।

कार्यक्रम की शुरुआत महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. सुरभि गर्ग ने डीन आर्ट्स डॉ. पीसी मिश्रा, होम साइंस की विभागाध्यक्ष डॉ. मीरा सिंह और डॉ. वंदना के स्वागत के साथ की। प्रतियोगिता में मिस मिलियन डॉलर स्माइल का खिताब जूही वर्मा को मिला। वहीं, मिस विंटर क्वीन राशि अहूजा, मिस पंजाबी तड़का काजल तिवारी, मिस डांसिंग दीवा मनीषा यादव और मिस बेस्ट हेयर डू सुगंधा मिश्रा बनीं।

उधर, बीकॉम ऑनर्स की छात्राओं ने सेल्फी जोन तैयार किया। टैटू-नेल्स आर्ट्स के स्टॉल पर छात्राओं को भीड़ जुटी। एम एजुकेशन की छात्राओं ने आइए, खाइए और जीतिए तथा एमकॉम प्योर फोर्थ सेमेस्टर की छात्राओं ने मटकी फोड़ प्रतियोगिता करवाई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper