जेनिफर की ड्रेस पर उठे सवाल, दिया करारा जवाब

लॉस एजिल्स: हॉलिवुड ऐक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की ड्रेस पर जिस बात को लेकर सवाल उठ रहे हैं, वह थोड़ा हैरान करने वाला है। ऐक्ट्रेस ने उनकी ड्रेस पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब भी दिया है। दरअसल जेनिफर को अपनी थ्रिलर मूवी ‘रेड स्पैरो’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। वहां उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी, जो लोगों को नागवार गुजरी। लंदन में कड़ाके की ठंड थी और ऐक्ट्रेस के इस तरह की ‘रिवीलिंग’ ड्रेस पहनने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया।

एक ब्रिटिश मैगजीन के एडिटर ने जेनिफर की बाकी को-स्टार्स के साथ वाली तस्वीर पर लिखा, ‘यह काफी परेशान करने वाली तस्वीर है। मैं आज बाहर था और बाहर खून जमा देने वाली ठंड थी।’ इसके अलावा कई यूज़र्स ने कहा कि जेनिफर को इतनी ठंड में कोई गरम ड्रेस पहननी चाहिए थी या कम से कम इसी ड्रेस के ऊपर कोट होता। कई लोगों ने तो यहां तक कहा कि ऐसी ड्रेस शायद जेनिफर की खुद की पसंद नहीं रही होगी, उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया होगा जो दिखाता है कि हॉलिवुड में किस तरह लिंगभेद होता है।

इन सभी आलोचकों को जवाब देने के लिए जेनिफर ने फेसबुक का रुख किया। उन्होंने अपने पेज पर लिखा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे कपड़ों को लेकर शुरू हुई इस बहस पर कहां से बोलना शुरू किया जाए।आजकल हर बात पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया देना फैशन बन गया है। ऐसी बहसें हमें आगे नहीं ले जाएंगी। मैं जो भी पहनती हूं वह मेरी अपनी पसंद है और अगर मैं चाहूंगी कि मुझे सर्दी लग जाए तो वह भी मेरी ही पसंद होगी।’ यह ना सिर्फ फिजूल है बल्कि मैं इससे बेहद आहत हूं। वह वरसाचे की ड्रेस थी और बेहद अच्छी थी, आप क्या चाहते हैं मैं उसे कोट से ढककर रखती।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं सिर्फ 5 मिनट के लिए बाहर आई थी। मैं उस ड्रेस के लिए बर्फ में भी खड़ी हो सकती हूं, क्योंकि वह मेरी अपनी चॉइस है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper