जेल में कैदियों की मारपीट का वीडियो वायरल, 4 सस्पेंड

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिला जेल में कैदियों की मारपीट का वीडियो वायरल होने के मामले में डिप्टी जेलर समेत 4 जेल कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं बलिया जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य और जेलर विनय कुमार को नोटिस जारी किया गया है. जेल अधीक्षक और जेलर के जवाब के बाद कार्रवाई होगी. डीआईजी जेल गोरखपुर की जांच रिपोर्ट पर यह एक्शन लिया गया है.

बता दें कि मारपीट के इस मामले में डिप्टी जेलर बाबूराम यादव, हेड जेल वार्डर रघुवंश सिंह सस्पेंड किए गए हैं. जेल वार्डर चंद्रशेखर और अवधेश यादव को भी सस्पेंड किया गया है.कैदियों की जांच में वायरल वीडियो बनाने वाला मोबाइल भी बरामद किया गया है. तीन कैदियों ने मिलकर एक कैदी की पिटाई करते हुए मोबाइल से वीडियो बनाया था.

यह वीडियो उस समय सामने आया है जब बलिया जिला जेल में दो सौ से ज्यादा कैदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. बलिया जिला जेल में पहले 48 घंटे में 160 कैदी कोरोना संक्रमित मिले थे. लेकिन जब और कैदियों की कोरोना टेस्टिंग की गई तो संक्रमित कैदियों की संख्या बढ़कर 227 हो गई, जिला जेल में 227 कोरोना संक्रमित कैदी मिलने के साथ ही एक स्टॉफ में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper